दुखद सीसीटीवी फुटेज: यूपी में स्विमिंग पूल से निकलने के कुछ ही देर बाद 15 वर्षीय लड़के की मौत

Photo Source :

Posted On:Saturday, June 22, 2024

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक दुखद घटना हुई जिसमें एक नाबालिग लड़के की स्विमिंग पूल से बाहर निकलने के कुछ ही देर बाद मौत हो गई। यह घटना शुक्रवार को हुई और पास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सिवालखास निवासी 15 वर्षीय लड़का कथित तौर पर बेहोश हो गया और गिर पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद स्विमिंग पूल क्षेत्र को आगंतुकों के लिए तुरंत बंद कर दिया गया, जबकि प्रबंधक भाग गया। नाबालिग के परिवार ने पुलिस को कोई बयान नहीं दिया। इस बीच, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लड़का इस्लाम घर लौटने से पहले दिन में क्रिकेट खेलता था। कुछ ही देर बाद वह अपने दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल के लिए निकल गया। मेरठ के एसपी देहात कमलेश बहादुर ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में घटना के समय पूल में कुछ बच्चे दिखाई दे रहे हैं।
 

Meerut: Young man dies immediately after coming out of swimming pool, incident captured on CCTV#meerut | #SwimmingPool | #Swimming | #UttarPradesh pic.twitter.com/6C3A3Ahwqt

— Siraj Noorani (@sirajnoorani) June 21, 2024
फुटेज से पता चला है कि इस्लाम पूल से बाहर निकला, थोड़ी दूर चला गया और फिर गिर गया। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लड़के के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। पिछले साल सितंबर में एक व्यक्ति जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय बेहोश हो गया था। दूसरों द्वारा उसकी मदद करने के प्रयासों के बावजूद, वे उसे बचा नहीं पाए। उत्तर प्रदेश में एक अन्य घटना में, एक व्यक्ति शादी में नाचते समय बेहोश हो गया।


फिरोजाबाद और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. firozabadvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.